बिहार के पूर्णिया जिले में विदेशी सुविधाओं से सुसज्जित-E HOME PANORAMA.

जी हां, बिहार के पूर्णिया जिला में, विदेशी सुविधाओं से सुसज्जित एवं E – HOME PANORAMA के नाम से रियल स्टेट में नया प्रोजेक्ट का  का आगाज हो चुका है।

आइए, इस नया E- HOME PANORAMAके बारे में आपको रूबरू कराते हैं।

यह नया प्रोजेक्ट पूर्णिया जिला के नेवालाल चौक के समीप बायपास रोड के बगल में शुरू किया जा रहा है। इस नया प्रोजेक्ट का नाम E- HOME PANORAMA रखा गया है, इस प्रोजेक्ट  का कई खासियत है, विदेशी सुविधाओं से लैस सु,टेक्नोलॉजी, डिजिटल होम, स्पेशल ग्रीन प्लांट, बगीचा, प्ले ग्राउंड, हेलीपैड, मल्टीप्लेक्स, वर्टिकल गार्डन एवं अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का इस्तेमाल किए जाने की बात पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन संजीव मिश्रा के द्वारा पूर्णिया के पारस होटल में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया गया।

इ -होम पनोरमा अभी के वर्तमान परिदृश्य में, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लेस नया प्रोजेक्ट है, जो पूरे भारतवर्ष में चौथे या पांचवें स्थान पर माना जा सकता है।

पनोरमा ग्रुप का नाम, अभी के वर्तमान परिदृश्य में, शायद ही किसी से अछूता हो, पूरे शहर में पनोरमा सिटी और पनोरमा हाइट में जिस तरीके से भवनों का निर्माण किया गया है और लोगों का सुख सुविधाओं का ख्याल रखा गया है, पूरे शहर में निश्चित तौर पर कुतूहल का विषय है, इस तरह की सुविधाएं लोगों को मेट्रो में ही मिलता है, पूर्णिया जैसे -छोटे शहर में इस तरह की सुविधा मिलना, कोतुहूल का विषय तो होगा ही, लेकिन अब E- HOME PANORAMA के शुभारंभ के आगाज से, ऐसे लोग जो डिजिटल होम का सपना देख रहे थे, उनके सपना का सकार होने का समय , स्पष्ट तौर से देखने को मिल सकता है, इन सब के पीछे एक शख्स है संजीव मिश्रा जी, पनोरमा ग्रुप के निदेशक, जो सोचा वह करके दिखाया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *