मुख्यमंत्री का संदेश- मुसलमान भाइयों के नाम, ईद के शुभ अवसर पर।

नारायण यादव की रिपोर्ट।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने संदेश जारी कर   मुसलमान भाई – बहनों एवं बच्चों को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाइयां दी है। रमजान के पवित्र महीने की समाप्ति पर आने वाला ईद-उल-फितर त्यौहार खुशियों का त्यौहार है। यह त्यौहार आपसी सौहार्द और प्रेम का प्रतीक भी है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वर्तमान परिस्थिति में सजग रहकर सामाजिक दूरी बनाए रखने का अपील की है।

किशनगंज जिला के व्यवसाई व समाजसेवी कमल ट्रेडर्स के प्रोपराइटर अबरार जी ने हिंदुस्तान न्यूज़ लाइव को बताया कि इस बार ईद उल फितर घर में ही रहकर करना पड़ रहा है हालंकी अफसोस है कि हर साल की भांति इस साल ईदगाह में नहीं जा सके।  लेकिन उनके लिए समाज और देश पहली प्राथमिकता है। कोरोना जैसे वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ईद के शुभ अवसर पर नवाज अपने घर में ही अदा  किए हैं, उनका अपील है आम लोगों से कि संयम से रहें, धैर्य से रहें, और कोरोनावायरस जैसे वैश्विक महामारी से सब मिलकर लड़े , इसके लिए सामाजिक दूरी बना के रखना, बहुत ही अहम है इस पर जरूर ध्यान दें।

फारबिसगंज शहर के जुम्मन चौक स्थित अंसारी ट्रेडर्स के प्रोपराइटर तौहीद अंसारी ने भी हाथ जोड़कर निवेदन आम लोगों से की है कि सामाजिक दूरी बनाकर रखें, संयम रखें तभी हम कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से बच सकते हैं अभी फिलहाल बचने का यही एकमात्र विकल्प है और मास्क,जरूर पहनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *