सीमेंट कम्पनी में शुमार , ACC सीमेंट का अररिया जिले में ग्रैंड ओपनिंग।

सीमेंट कम्पनी में शुमार , ACC सीमेंट का अररिया जिले में ग्रैंड ओपनिंग।
अररिया जिले के आम लोगों के लिए खुशखबरी है कि सीमेंट कम्पनी बथनाहा में रेक लगाना शुरू कर दी है, साथ ही कम्पनी के आफिस के खुल जाने से , आम लोगों के लिए  सीमेंट  से सम्बंधित  सभी जानकारी लेने में काफी मदद मिलेगी.
जी हां  अररिया जिले के रानीगंज में कम्पनी के बिहार के हेड राजेश सिन्हा के द्वारा फीता काट कर एसीसी के आफिस का उदघाटन किया गया, जिसमें शहर के विक्रेता, तथा ग्रामीण क्षेत्र से काफी संख्या में रिटेलर बंधु उपस्थित थे।
कंपनी के हेड राजेश सिन्हा जी ने हिंदुस्तान न्यूज़ लाइव को बताया कि वह अगस्त से प्लांट से बाय रोड सभी रिटेलर और डीलर बंधु को सीमेंट  मुहैया कराएंगे , ताकि वह सीमेंट कस्टमर को  आसानी से मिल सके। उनके  अथक प्रयास करने के बाद ही सबसे पहले अररिया जिले के बथनाहा में एसीसी सीमेंट का रैक लगा  और आज धीरे-धीरे बाकी कंपनियां भी बथनाहा में सीमेंट का रेक लगाने लगे हैं। उन्होंने बताया एसीसी कंपनी का ऑफिस खुल जाने से यहां के आम लोगों को काफी सुविधा होगी, हम कस्टमर को ताजा सीमेंट के साथ-साथ सर्विस देने के लिए वचनबद्ध हैं ,हम अपने रिटेलर और डीलर बंधुओं को सीमेंट का सप्लाई देने के लिए वचनबद्ध हैं। इस हेतु मेरा प्रयास रहता है कि रिटेलर का समस्या को दूर कर सके, ताकि वह ग्राहक को समय से ताजा सीमेंट मुहैया करा सके। कम्पनी का तीन प्रोडक्ट, एसीसी एचपीसी, एसीसी f2r एसीसी गोल्ड उपलब्ध है। जिसमें एसीसी गोल्ड का क्वालिटी काफी उम्दा और वाटर शील्ड है।इस ग्रैंड ओपनिंग में कंपनी के सारे वरीय पदाधिकारी के साथ – साथ एरिया ऑफिस पूर्णिया के सभी ऑफिसर मौजूद थे। कंपनी ने अररिया जिला में सेल्स प्रमोटर के रूप में रानी सीमेंट एजेंसी के प्रोपराइटर अरुण कुमार को मनोनीत किया है। कंपनी के एरिया मैनेजर मनीष श्रीवास्तव  ने बताया कि एरिया ऑफिस पूर्णिया, 8 स्टेट में से नंबर वन अवार्ड हासिल कर चुका है। यह रिटेलर, डीलर तथा कस्टमर के सहयोग से प्राप्त हुआ है, उन्हें उम्मीद है कि यहां के आम लोग ACC  Cement  को ज्यादा से ज्यादा लगाएंगे। कंपनी के इंजीनियर गौतम कुमार ने बताया कि हम यहां के आम लोगों को बिल्डिंग से संबंधित सारे तकनीकी चीज बताने के लिए वचनबद्ध हैं। कम्पनी सीमेंट बेचने के साथ-साथ , मकान के निर्माण से संबंधित सारी जानकारी मुहैया कराती हैं, ताकी आम आदमी जो काफी मेहनत से रूपया जमा कर अपना घर का निर्माण करता है, वह ठगा न जाए। मकान से संबंधित सारी जानकारी देने के लिए कंपनी ने अपने एक्सपर्ट सिविल इंजीनियर गोतम जी को चार्ज दे रखा है। वहीं सेल्स आफिसर अभिनव , कमान संभाले हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *